मोटोरोला के नए फोन में मिल सकता है क्वाड-कर्व्ड डिस्प्ले, लेकिन पावर और वॉल्यूम बटन नहीं दिखे



मोटोरोला के नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन के फोटो (रेंडर्स) लीक हुए है। ऐसा माना जा रहा है कि इस फोन में क्वाड-कर्व्ड डिस्प्ले मिल सकता है। बीते दिनों लेनोवो के एग्जीक्युटिव चेन जिन ने एक फोन के बॉक्स का फोटो शेयर किया था, ये वही फ्लैगशिप फोन हो सकता है। रेंडर्स को देखा जाए तो फोन में क्वाड-कर्व्ड डिस्प्ले के साथ पंच-होल सेल्फी कैमरा डिस्प्ले मिलेगा।

इमेज में कर्व्ड आकार का डिस्प्ले दिखा
इस फोन के दो रेंडर्स के साथ बैक का स्केच भी सामने आया है। चीन के CNMO की एक रिपोर्ट के अनुसार, इन्हें सबसे पहले Weibo पर देखा गया था। फोन रेंडर्स से साफ होता है कि इसमें पंच-होल डिस्प्ले मिलेगा, जो टॉप-सेंटर में होगा। ये पंच होल काफी छोटा होगा। वहीं, फोन का डिस्प्ले चारों तरफ से कर्व्ड आकार का दिख रहा है। फोन के दोनों साइड को भी बटन नहीं दिख रहा है। ऐसे में फोन को ऑन/ऑफ या वॉल्यूम रॉकर्स को कहां सेटअप किया जाएगा, ये देखना होगा।

फोन में एक भी बटन नहीं दिखा
फोन से जुड़ा जो स्केच सामने आया है उससे पता चलता है कि इसमें क्वार-रियर कैमरा सेटअप किया जाएगा। इनमें तीन कैमरा लेंसर एक लाइन में और चौथा बीच वाले लेंस के साइड में होगा। वहीं, दूसरी साइड LED फ्लैश होगा। इसके रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर भी नहीं दिख रहा है। यानी फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिल सकता है। फोन में नीचे की तरफ चार्जिंग पोर्ट के साथ स्पीकर ग्रिल भी दिख रही है।

पहले भी लीक हो चुकी डिटेल
पहले भी मोटोरोला के फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लेकर कई रिपोर्ट आती रही हैं। पुरानी रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर मिलेगा। इसमें हाई रिफ्रेश रेट एमोलेड डिस्प्ले पैनल होगा। फोन में फास्ट चार्जिंग के साथ वायरलेस चार्जिंग फीचर भी मिलेगा। जिन ने जो इमेज शेयर की थी उसमें फीचर्स की डिटेल नहीं थी, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी चीनी बाजार के लिए ने स्मार्टफोन पर काम कर रही है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Motorola Could Be Working on Flagship Phone With Quad-Curved Display, Leaked Renders Show

https://www.bhaskar.com/rss-feed/5707/